MotoGP Noida 2023: पुलिस ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में एक्सप्रेसवे पर माल वाहकों के लिए संशोधित यातायात सलाह जारी की

Photo of author

By worldnewsmanga.com

Last Updated on: 24th September 2023, 03:39 pm

MotoGP Noida 2023:गौतम बौद्ध नगर पुलिस ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में एक्सप्रेसवे पर माल वाहकों के लिए संशोधित यातायात सलाह जारी की|

MotoGP 2023 India | Book Tickets for MotoGP in India- BookMyShow

MotoGP Noida 2023 :गौतम बौद्ध नगर पुलिस ने 25 सितंबर तक एक्सप्रेसवे पर माल वाहक की आवाजाही को प्रतिबंधित करते हुए संशोधित यातायात सलाह जारी की।

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, एक आधिकारिक बयान के अनुसार, गौतम बौद्ध नगर पुलिस ने आज, 22 सितंबर को नोएडा और ग्रेटर नोएडा में एक्सप्रेसवे पर माल वाहकों की आवाजाही के संबंध में एक संशोधित यातायात सलाह जारी की, ये प्रतिबंध 25 सितंबर तक लागू रहेंगे।

पिछली सलाह के विपरीत, जिसने नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे और यमुना एक्सप्रेसवे पर माल वाहक की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया था, अद्यतन सलाह प्रतिबंधित घंटों को निर्दिष्ट करती है। संशोधित सलाह के अनुसार, माल वाहकों को शुक्रवार से सोमवार तक सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

MotoGP Noida 2023 :हालाँकि, दूध, सब्ज़ियाँ और दवाएँ जैसी आवश्यक वस्तुओं का परिवहन करने वाले वाहनों को इन प्रतिबंधों से छूट दी गई है। यह एडवाइजरी 25 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा में होने वाले उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो (यूपी आईटीएस) और मोटोजीपी रेस के कारण लागू की गई है। पुलिस ने कहा कि इस आदेश का उल्लंघन करने वालों को पुलिस की धारा 32 के तहत सजा दी जाएगी। अधिनियम 1861। यह आदेश भारी, मध्यम और हल्की श्रेणियों के माल वाहकों पर लागू होता है।

MotoGP Noida 2023 :दो अंतरराष्ट्रीय घटनाओं और आगंतुकों की अपेक्षित आमद को देखते हुए, पुलिस ने पहले माल वाहक और भारी वाहनों को यमुना एक्सप्रेसवे के माध्यम से जिले में प्रवेश करने की सलाह दी थी, बजाय इसके कि वे राष्ट्रीय राजमार्ग 24 या 9 लें। डीएनडी और कालिंदी कुंज के माध्यम से नोएडा में प्रवेश करने वाले वाहनों को निर्देश दिया गया था अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए मयूर विहार, कोंडली और झंडूपुरा का मार्ग अपनाएं।

ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों को इस अवधि के दौरान किसी भी प्रश्न या सहायता के लिए मैपल्स मैप, माई इंडिया या गूगल मैप्स जैसे मैपिंग ऐप का उपयोग करने या 9971009001 पर पुलिस हेल्पलाइन से संपर्क करने की सलाह दी है।

MotoGP Noida 2023: Checkout Alternative routes Here

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे का उपयोग करके दिल्ली से ग्रेटर नोएडा, मथुरा, आगरा, लखनऊ की ओर जाने वाले गैर-व्यावसायिक वाहन NH-09, 24, 91 के माध्यम से दिल्ली क्षेत्र की आंतरिक सड़कों से जा सकेंगे।

-नोएडा क्षेत्र से दिल्ली, गाजियाबाद की ओर जाने वाले गैर वाणिज्यिक वाहन न्यू अशोक नगर, झुंडपुरा, एनआईबी, मॉडल टाउन, छिजारसी से एमपी-01, एमपी-02, एमपी-03 और डीएससी मार्ग से अपने गंतव्य तक जा सकेंगे।

– दिल्ली, गाजियाबाद, मेरठ, हापुड से मथुरा, आगरा, लखनऊ की ओर जाने वाले गैर वाणिज्यिक वाहन एनएच-09, 24, 91 से जा सकेंगे।

Also Read: India Stops Fresh Visa Issuance to Canadians

India Stops Fresh Visa Issuance to Canadians

Leave a comment