Facts About Minal Modi ? Lalit Modi’s Ex Wife Minal Modi Who Died Of Cancer

Photo of author

By worldnewsmanga.com

Last Updated on: 24th September 2023, 03:59 pm

5 Facts About Minal Modi ? Lalit Modi’s Ex Wife Minal Modi Who Died Of Cancer in 2018

जब से Lalit Modi ने बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ अपनी “नई शुरुआत” की घोषणा की है, तब से इस खबर ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन ने जब अपनी और Sushmita Sen की खुशी भरी तस्वीरों के सेट के साथ इस खबर की घोषणा की तो सोशल मीडिया पर माहौल गर्मा गया। उन्होंने लिखा, “मालदीव के एक चक्करदार वैश्विक दौरे के बाद अभी लंदन वापस आया हूं।” और परिवारों के साथ सार्डिनिया – मेरी बेहतर दिखने वाली साथी Sushmita Sen का तो जिक्र ही नहीं। आखिरकार एक नई शुरुआत, एक नया जीवन। चाँद पर। प्यार का मतलब अभी शादी नहीं है।

Lalit Modi: Of love and longing: Lalit Modi remembers wife ...

लेकिन क्या आप जानते हैं कि ललित मोदी की पहली शादी मीनल मोदी से हुई थी? इस जोड़े ने 1991 में शादी कर ली और 2018 में कैंसर के कारण मीनल की मृत्यु होने तक साथ रहे। वह 63 वर्ष की थीं।

Here are five facts about her:

• Minal Modi ललित मोदी से करीब 10 साल बड़ी थीं।

• उनके दो बच्चे हुए, आलिया मोदी और रिचिर मोदी।

• कहा जाता है कि सुष्मिता सेन Minal Modi को निजी तौर पर जानती थीं।  तीनों अक्सर एक साथ आईपीएल मैच देखते थे।

• ललित मोदी से पहले Minal Modi की शादी सऊदी अरब के बिजनेसमैन जैक सागरानी से हुई थी। श्री सागरानी को एक घोटाले में शामिल होने के कारण सात महीने की जेल हुई थी। बैंगलोर मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, वह तब अपने पहले बच्चे से गर्भवती थी।

• मीनल मोदी की दोस्ती ललित मोदी की मां से थी. उम्र में अंतर के कारण परिवार शुरू में शादी के लिए तैयार नहीं था। ललित मोदी की मां बीना को भी ठगा हुआ महसूस हुआ. एक पारिवारिक मित्र ने बैंगलोर मिरर को बताया, “ललित ने कहा कि अगर शादी के लिए सहमति नहीं दी गई तो वह घोटाला कर देगा। मोदी परिवार के पास कोई विकल्प नहीं बचा था।

Lalit Modi Wife: Who was Minal Modi, late wife of Lalit Modi? Here's everything you need to know about her

Who was Minal Modi ?

लंबे समय से दोस्त सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते में आने से पहले, ललित मोदी की शादी दिवंगत Minal Modi से हुई थी। दोनों ने 1991 में शादी कर ली और 2018 तक साथ रहे। 64 साल की उम्र में मीनल का कैंसर से लड़ाई के बाद निधन हो गया। अज्ञात के लिए, मीनल संगरानी पेसु असवानी की बेटी थी, जो नाइजीरिया स्थित सिंधी हिंदू व्यवसायी थे। ललित से पहले मीनल की शादी नाइजीरिया के एक अन्य सिंधी व्यवसायी जैक सागरानी से हुई थी।

ललित मोदी और पूर्व पत्नी Minal Modi के साथ सुष्मिता सेन की तस्वीर वायरल

Lalit Modi announces he is dating Sushmita Sen, calls her 'my better half' | Cricket - Hindustan Times

जहां ललित और सुष्मिता की अंतरंग छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, वहीं एक कार्यक्रम से ललित और सुष्मिता के साथ मीनल की एक पुरानी तस्वीर ने भी प्रशंसकों का ध्यान खींचा। बिजनेस टाइकून द्वारा साझा की गई पुरानी तस्वीर में, सुष्मिता, MinalModi और ललित तीनों को एक कार्यक्रम में गहन चर्चा में व्यस्त देखा जा सकता है। इस बीच, सुष्मिता सेन पहले 2021 तक तीन साल तक मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में थीं, जिसके बाद दोनों ने सार्वजनिक रूप से अपने ब्रेकअप की घोषणा की। कई साल पहले वह फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के साथ काफी चर्चित रिश्ते में थीं।

 

Leave a comment