24 Sept 2023 – India vs Australia 2nd ODI – Mohammed Siraj Back Into The XI

Photo of author

By worldnewsmanga.com

Last Updated on: 24th September 2023, 03:58 pm

24 Sept 2023 – India vs Australia 2nd ODI – Mohammed Siraj Back Into The XI & Mitchell Starc back in for Australia

INDIA vs AUSTRALIA: भारत दूसरे वनडे में इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा

IND vs AUS Weather Report Live Today and Pitch Report Of Indore Cricket Stadium, 2nd ODI, Australia tour of India 2023

India vs Australia : भारत रविवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। मेजबान टीम शुक्रवार को शानदार जीत के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से आगे है। हालांकि भारत के लिए बहुत सारी सकारात्मक बातें रही हैं, लेकिन अभी भी कुछ सवालों के जवाब दिए जाने बाकी हैं, खासकर श्रेयस अय्यर की फॉर्म जो अब थोड़ी चिंता का विषय बनती जा रही है। जब टीम तीन रन बनाकर मोहाली में जीत की ओर बढ़ रही थी, तब बल्लेबाजी करने आए अय्यर गर्म टिन की छत पर बिल्ली की तरह दिख रहे थे। वह कभी भी क्रीज पर सहज नहीं दिखे और अंततः लंगड़ा रन आउट होकर आउट हो गये। भारतीय प्रशंसक और टीम प्रबंधन उम्मीद कर रहे होंगे कि वह दूसरे वनडे में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. अन्यत्र, लाइनअप में, शार्दुल ठाकुर एशिया कप अभियान से थोड़ा थके हुए दिखे। जबकि जसप्रित बुमरा और मोहम्मद शमी सतह से कुछ निकाल रहे थे, शार्दुल ने आसान रन दिए। गेंद के साथ शार्दुल का फॉर्म टीम के लिए महत्वपूर्ण होगा क्योंकि वह भारत के लिए आठवें नंबर पर बल्लेबाजी को गहराई दे सकते हैं। जहां तक ​​ऑस्ट्रेलिया का सवाल है, यह बताना मुश्किल है कि वास्तव में क्या गलत हुआ है क्योंकि उनकी टीम में चोटों और अन्य कारणों से बहुत सारे गतिशील हिस्से थे, इसलिए उनके सामने जो कुछ भी था उसमें से वे चुन सकते थे जो इस मजबूत को चुनौती देने के लिए पर्याप्त नहीं था। भारतीय टीम घरेलू परिस्थितियों में है, इसलिए अगले गेम के लिए भारतीय परिस्थितियों में खेलने की शैली के साथ गुणवत्ता वाले गेंदबाजों और बल्लेबाजों के मिश्रण के साथ, ऑस्ट्रेलियाई टीम बहुत अधिक मजबूत होगी।

India vs Australia : खेलों के बीच थोड़े बदलाव और कुछ समय बाद पहली बार जसप्रित बुमरा ने अपना कोटा पूरा कर लिया है, टीम प्रबंधन उन्हें आराम देने और सिराज जैसे खिलाड़ियों को टीम में लाने पर विचार करेगा। सिराज गेंद से शानदार फॉर्म में हैं जैसा कि उन्होंने हाल ही में कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ पांच विकेट लेकर दिखाया है। इसके अलावा, भारत अलग-अलग गेंदबाजी जोड़ियों का परीक्षण करना चाहेगा क्योंकि लंबे विश्व कप अभियान में उन्हें तेज गेंदबाजों को काफी घुमाना पड़ सकता है।

I can promise you…': Karthik's strong response to fan's 'Mitchell Starc' claim | Cricket - Hindustan Times

Shardul Thakur to keep his spot :

हालांकि गेंदबाजी ऑलराउंडर ने शुक्रवार को खराब खेल दिखाया था, शार्दुल शायद ही कभी क्रिकेट मैच में बिना विकेट लिए रहे हों और पहला वनडे उन अवसरों में से एक था। उनका फॉर्म भारत के लिए महत्वपूर्ण होगा क्योंकि आठवें नंबर पर उनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी टीम को आवश्यक संतुलन प्रदान करेगी। और इंदौर जैसे विकेट पर जो परंपरागत रूप से बल्लेबाजी के लिए अनुकूल है, उनकी तरकीबें काम आ सकती हैं।

Mitchell Starc will be back in for Australia :

पहले वनडे में पैट कमिंस के अलावा ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी आक्रमण में अतिरिक्त गति की कमी थी, जिससे भारत दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया द्वारा बनाए गए रनों का आसानी से पीछा कर सका। अगले गेम के लिए स्टार्क की वापसी के साथ, वह न केवल बाएं हाथ का कोण प्रदान करते हैं, जिसने अतीत में भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया है, बल्कि उनकी उच्च गति इंदौर के विकेट पर भी परेशानी पैदा करेगी।

India predicted XI:

Shubman Gill, Ishan Kishan, Suryakumar Yadav, Shreyas IyerKL Rahul (c, wk), Tilak Varma, Ravindra Jadeja, Shardul Thakur, Ravichandran Ashwin, Mohammed Shami, Mohammed Siraj

Australia predicted XI:

David WarnerMitchell MarshSteve Smith, Marnus Labuschagne, Cameron Green, Alex Carey (wk), Marcus Stoinis, Sean Abbott, Pat Cummins (c), Mitchell Starc, Adam Zampa

2 thoughts on “24 Sept 2023 – India vs Australia 2nd ODI – Mohammed Siraj Back Into The XI”

Leave a comment