Pushpa 2 :The Rule ,Release Date, Budget ,Star Cast

Photo of author

By worldnewsmanga.com

Last Updated on: 18th September 2023, 01:19 am

Pushpa 2 : The Rule Movie Overview

हम आपको बताना चाहेंगे कि Pushpa 2 फिल्म के निर्माता ने अभी अनुमानित बजट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक हम आपको बताना चाहेंगे कि इस फिल्म का कुल अनुमानित बजट 500 करोड़ के आसपास होने की उम्मीद है। वैसे ये बात तो आप भी अच्छे से जानते हैं कि कोई भी फिल्म तभी हिट हो सकती है जब वो अपने बजट अमाउंट से ज्यादा कमाई करे. ट्रेलर के हिसाब से बात करें तो ये काफी ट्रेंड कर रहा है. ट्रेलर के हिसाब से फिल्म का रिव्यू करें तो इस फिल्म से बड़े कलेक्शन की उम्मीद की जा सकती है. पुष्पा 2 फिल्म में आपको अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना, फहद फासिल और अन्य जैसे दक्षिण भारतीय अभिनेताओं के चेहरे दिखाई देंगे, जिन्हें फिल्म पुष्पा 2 द रूल में सहायक भूमिकाओं में देखा गया है।

Pushpa 2 रिलीज डेट 2023 चेक करें अल्लू अर्जुन रश्मिका मंदाना और फहद फासिल पुष्पा पार्ट 2 रिलीज डेट 2023 यह फिल्म पुष्पा पार्ट 1 फिल्म का दूसरा भाग है, इस फिल्म का पहला भाग साल 2021 में सुकुमार द्वारा निर्देशित किया गया था। -एक्शन, ड्रामा और इमोशनल फिल्म। अल्लू अर्जुन, फहद फ़ासिल और रश्मिका मंदाना ने जगदीश प्रताप बंडारी, जगपति बाबू, सुनील, अनसूया भारद्वाज, राव, रमेश के साथ मुख्य पात्रों के रूप में अभिनय किया। धनंजय, शनमुख, अजय, श्रीतेज, कल्पलता और बहुत कुछ। फिल्म का दूसरा पार्ट यानी पुष्पा पार्ट 2 द रूल भी ज्यादातर सेम स्टारकास्ट के साथ फुल एक्शन ड्रामा और इमोशन से बनी फिल्म है।

Pushpa 2: द रूल रिलीज डेट पुष्पा 2 द रूल फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था, अब यह फिल्म सिनेमाघरों में आने वाली है, सुकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म बेहद एक्शन, ड्रामा और एडवेंचर फिल्म है। फिल्म का निर्माण नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर द्वारा किया गया है, Pushpa 2 द रूल फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही फहद फासिल और अन्य लोग सहायक भूमिकाओं में नजर आए हैं। पुष्पा पार्ट 2 रिलीज डेट 2023 और समय देख सकते हैं पुष्पा 2 मूवी आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 22 मार्च 2024 को तेलुगु के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी, कन्नड़, तमिल, मलयालम, बंगाली, मराठी, उड़िया भाषा में भी डब की जाएगी। आपको ढेर सारा एक्शन, ड्रामा और एडवेंचर देखने को मिलने वाला है और उम्मीद है कि फिल्म में भारी कलेक्शन होगा और पुष्पा 2 फिल्म रिलीज डेट की जांच करें।

Pushpa 2 : The Rule Movie Release Date

इस लेख में, हम Pushpa 2 मूवी 2023 रिलीज की तारीख और समय के बारे में सारी जानकारी साझा कर रहे हैं, Pushpa 2 मूवी बजट, कास्ट, दर्शकों की थिएटर प्रतिक्रिया और अधिक की जांच कर सकते हैं। पुष्पा 2 द रूल मूवी की पूरी जानकारी के लिए नीचे दिया गया लेख पढ़ें। तो फिलहाल दर्शक पुष्पा 2 मूवी रिलीज डेट और टाइम का इंतजार कर रहे थे। पुष्पा पार्ट 2 मूवी 15 August 2024 (अपेक्षित) को रिलीज़ होगी।

Pushpa 2 : The Rule Movie Facts

Movie Name Pushpa 2: The Rule.
Language Telgu.
Genres Action, Drama and Adventure.
Pushpa 2 The Rule Release Date 2023 15 August 2024 (Expected)
Pushpa 2 Movie Star Name Allu Arjun, Rashmika Mandanna.& Fahadh Faasil.
Pushpa 2 Movie Running Time To be Updated.
Pushpa 2 Movie Director Name Sukumar.
Pushpa 2 Movie Producer Name Naveen Yerneni and Y. Ravi Shankar.
Pushpa 2 Movie Writter Name Sukumar.
Pushpa 2 Movie Music By Devi Sri Prasad.
Pushpa 2 Movie Cinematography Name Mirosław Kuba Brożek.
Pushpa 2 Movie Edited By Karthika Srinivas and Ruben.
Pushpa 2 Movie Production Company Name Mythri Movie Makers and Sukumar Writings.
Location India.

Pushpa 2 : The Rule Movie Budget

हम आपको बताना चाहेंगे कि Pushpa 2 फिल्म के निर्माता ने अभी अनुमानित बजट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक हम आपको बताना चाहेंगे कि इस फिल्म का कुल अनुमानित बजट 500 करोड़ के आसपास होने की उम्मीद है। वैसे ये बात तो आप भी अच्छे से जानते हैं कि कोई भी फिल्म तभी हिट हो सकती है जब वो अपने बजट अमाउंट से ज्यादा कमाई करे. ट्रेलर के हिसाब से बात करें तो ये काफी ट्रेंड कर रहा है. ट्रेलर के हिसाब से फिल्म का रिव्यू करें तो इस फिल्म से बड़े कलेक्शन की उम्मीद की जा सकती है. पुष्पा 2 फिल्म में आपको अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना, फहद फासिल और अन्य जैसे दक्षिण भारतीय अभिनेताओं के चेहरे दिखाई देंगे, जिन्हें फिल्म पुष्पा 2 द रूल में सहायक भूमिकाओं में देखा गया है।

पुष्पा पार्ट 2 मूवी द रूल अल्लू अर्जुन, फहद फासिल, रश्मिका मंदाना पुष्पा 2 का आधिकारिक ट्रेलर अभी तक टी सीरीज में यूट्यूब पर जारी किया गया है।

Pushpa Part 1 Movie Review

 

पुष्पा पार्ट 1 मूवी रिव्यू और पब्लिक रिव्यू मीडिया सूत्रों के मुताबिक, कुछ सिनेमाघरों के विजुअल्स से पता चला है कि पुष्पा फिल्म को देखने के लिए फैन्स के बीच काफी उत्साह है. ज्यादातर फैंस पुष्पा फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की सराहना कर रहे हैं, पुष्पा पार्ट 1 मूवी ड्रामा, एक्शन और सीक्वेंस से भरपूर फिल्म है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना और सुकुमार को इस फिल्म से हमेशा काफी उम्मीदें थीं। हर कोई रिलीज होने से पहले कहानी के बारे में जानना चाहता है और यह उस तरह की फिल्म है जिसे खचाखच भरे हॉल में देखा जाना चाहिए। और ये फिल्म एक हाई बजट फिल्म है. फिल्म को लेकर हर कोई उत्साहित नजर आ रहा है. हम आपको बताना चाहेंगे कि इस फिल्म का निर्माण नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर ने किया है। दर्शकों का कहना है कि यह फिल्म कमाई के मामले में मशहूर फिल्मों को भी पीछे छोड़ सकती है, चेक करें पुष्पा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे वाइज कमाई इंडिया और वर्ल्डवाइड। उम्मीद है कि ये फिल्म लोगों को पसंद आएगी और दर्शक इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार भी कर रहे हैं. वहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो विश्लेषकों के मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म ने लगभग 373 करोड़ रुपये की कमाई की है, पुष्पा 2 मूवी 2023 में बड़ा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है.

Pushpa 2 मूवी 2023 का दर्शकों को सबसे ज्यादा इंतजार था। अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य पात्र हैं, उनके साथ कई ए-सूची सहायक पात्र भी शामिल हैं जैसे-

Pushpa 2 : The Rule Movie Star Cast

  • Allu Arjun : Molleti Pushpa Raj.
  • Fahadh Faasil : SP Bhanwar Singh Shekhawat.
  • Rashmika Mandanna : Molleti Srivalli (Pushpas wife).
  • Jagadeesh Prathap Bandari : Kesava alias Mondelu (Pushpa’s best friend and confidant).
  • Jagapathi Babu.
  • Sunil : Mangalam Srinu.
  • Anasuya Bharadwaj : Dakshayani (Mangalam Srinus Wife).
  • Rao Ramesh : MP Bhumireddy Siddappa Naidu.
  • Dhananjaya : Jolly Reddy.
  • Shanmukh : Jakka Reddy.
  • Ajay : Molleti Mohan Raj (Pushpa’s elder halfbrother).
  • Sritej : Pushpas second elder stepbrother.
  • Kalpalatha : Pushpas mother.
  • And More

Note ABout This Blog

आपको बता दें कि फ्री में फिल्में डाउनलोड करना और उपलब्ध कराना कानून के खिलाफ है, आपको साफ तौर पर बता दें कि हमारी cbpacs.com वेबसाइट किसी भी फिल्म को डाउनलोड करने या देखने के लिए कोई लिंक प्रदान नहीं करती है, यह worldnewsmanga.com वेबसाइट आपको केवल जानकारी प्रदान करती है। ऐसा होता है मूवी देखने के लिए आपको सिनेमाघरों में जाना चाहिए या फिर आप हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम आदि जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेकर मूवी देख सकते हैं, जिसे पैसे देकर 1 महीने, 6 महीने या पूरे साल के लिए भी सब्सक्रिप्शन खरीद सकते हैं। कुछ पैसे।

हम किसी भी मूवी को डाउनलोड करने के लिए लिंक नहीं देते हैं और न ही किसी को डाउनलोड करने के लिए लिंक देते हैं और हम आपको बता दें। किसी भी प्रकार का संपर्क कॉपीराइट आता है, तो आप हमें मेल कर सकते हैं और हम इसे प्रमुखता देंगे। जीमेल khanshahzubair9904@gmail.com

 

1 thought on “Pushpa 2 :The Rule ,Release Date, Budget ,Star Cast”

Leave a comment