Munna Bhai MBBS 3 Shooting is Stop in Between

Photo of author

By worldnewsmanga.com

Last Updated on: 24th September 2023, 02:24 pm

Due to Allegations of #MeToo, Is it Unlikely for Munna Bhai MBBS 3 to Happen Amid Differences Between Rajkumar Hirani and Vidhu Vinod Chopra? [Report]

राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा के बीच मतभेद के कारण Munna Bhai MBBS 3 के लिए संजय दत्त और अरशद वारसी के एक साथ आने की संभावना नहीं है।

Munna Bhai 3 May Not Happen...": 'Circuit' Arshad Warsi Breaks Everyone's Hearts In A Shocking Revelation, Says "Rajkumar Hirani Has 3 Scripts But..."

पिछले कुछ समय से, बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फिल्म Munna Bhai MBBS 3 के साथ अपनी वापसी के कारण चर्चा में है। हालांकि निर्माताओं या अभिनेताओं ने कभी भी आधिकारिक घोषणा नहीं की या कोई उद्धरण नहीं दिया, मुन्नाभाई एमबीबीएस 3 के निर्माण की मीडिया रिपोर्टें पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। अभी हाल ही में संजय दत्त और अरशद वारसी का मुन्नाभाई और सर्किट अवतार वाला एक वीडियो सामने आया, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। जबकि कई लोगों ने सोचा कि वे तीसरी किस्त के लिए एक साथ आए थे, उन्होंने कथित तौर पर एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की जो एक अस्पताल की पृष्ठभूमि पर सेट था। हालाँकि, अब ताज़ा ख़बरों में कहा गया है कि भाग 3 कभी नहीं बन सकता है। हां, तुमने यह सही सुना!

Munna Bhai 3 | 34 Interesting Facts | Sanjay Dutt | Arshad Warsi | Ranbir Kapoor | Rajkumar Hirani - YouTube

विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “राजकुमार हिरानी और (निर्माता) विधु विनोद चोपड़ा के बीच मतभेद के कारण अब तीसरी फिल्म बनने की बहुत कम संभावना है। हिरानी पर लगे #MeToo आरोपों के बाद दोनों को अलग हुए कई साल हो गए हैं। वास्तव में, मुन्ना भाई चले अमेरिका नाम से एक फिल्म आई थी, लेकिन वह जल्द ही बिना किसी कारण के बंद हो गई। स्क्रिप्ट फाइनल हो गई थी और प्री-प्रोडक्शन भी शुरू हो गया था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।’ उन्होंने आगे कहा, ”कोई फिल्म नहीं बन रही है। उन्होंने एक अस्पताल के विज्ञापन की शूटिंग की और बीटीएस वीडियो ऑनलाइन जारी किया गया, जिससे अफवाहें शुरू हुईं। सूत्र ने पोर्टल को यह भी बताया कि चूंकि Munna Bhai MBBS 3 स्टूडियो #MeToo आरोपों में शामिल हो गया था और उसने निर्देशक राजू हिरानी को दोषी पाए जाने पर तीसरा भाग करने से पीछे हटने का भी फैसला किया था। जैसा कि, “स्टूडियो उत्तरजीवी के साथ एकजुटता से खड़ा है।” खैर, हम निर्माताओं द्वारा आधिकारिक घोषणा करने का इंतजार करेंगे कि Munna Bhai MBBS 3 बन रही है या नहीं

Leave a comment