Mohammed Siraj Gifts ‘Player of the Match’ Prize Money to Ground Staff

Photo of author

By worldnewsmanga.com

Last Updated on: 24th September 2023, 02:26 pm

Mohammed Siraj Gifts ‘Player of the Match’ Prize Money to Ground Staff at Asia Cup 2023 Final

Mohammed Siraj ने कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में अपना ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ नकद पुरस्कार मैदानकर्मियों को समर्पित किया। ग्राउंडस्टाफ को एशियाई क्रिकेट परिषद द्वारा 50,000 डॉलर की पुरस्कार राशि से भी पुरस्कृत किया जाएगा

Mohammed Siraj gave his Award and Prize Money to Groundsman after winning man of the match award - YouTube

भारत के तेज गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करते हुए, Mohammed Siraj ने रविवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में शिखर मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका के शीर्ष क्रम को ध्वस्त कर दिया और नकद पुरस्कार की घोषणा की, जो उन्होंने ‘प्लेयर ऑफ’ के रूप में जीता था। 5,000 डॉलर का यह मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम के मैदानकर्मियों को समर्पित था, जिन्होंने पूरे टूर्नामेंट में मैचों के दौरान लगातार बारिश के बावजूद मैदान को फाइनल के लिए तैयार रखने में बहुत अच्छा काम किया था। तेज गेंदबाज Mohammed Siraj जिन्होंने 6-21 के आंकड़े के साथ भारत को श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर आठवां एशिया कप खिताब जीता, ने भी अपने 5,000 डॉलर के मैन ऑफ द मैच पुरस्कार को पिचों की देखभाल करने वालों को दान करने की कसम खाई।

भारत को शानदार तरीके से ट्रॉफी उठाने में दो घंटे से ज्यादा का समय लगा। श्रीलंकाई प्रशंसक अपनी टीम के प्रदर्शन से स्तब्ध रह गए। मेन इन ब्लू ने पांच साल बाद एशिया कप ट्रॉफी जीती।

Mohammed Siraj Dedicates Prize Money To Ground Staffs : 'അവരില്ലാതെ ഒന്നും നടക്കില്ലായിരുന്നു' ; കളത്തിന് പുറത്തും ഹീറോയായി സിറാജ്, mohammed-siraj -dedicates-prize-money-to-ground-staffs-in ...

इस बीच मैच खत्म होने और टीम इंडिया के एशिया चैंपियन बनने के बाद प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए Mohammed Siraj ने बड़ा दिल दिखाया और प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा, ”लंबे समय से अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं।” पहले किनारे थे। लेकिन आज मिल गया। विकेट पहले सीम कर रहा था, लेकिन आज स्विंग थी। सोचा था कि स्विंग के कारण फुल बॉलिंग करूंगा। जब तेज गेंदबाजों के बीच अच्छी बॉन्डिंग होती है, तो यह टीम के लिए मददगार होती है। मैं यह सोच रहा था अगर मैं बाउंड्री रोक सका तो बहुत अच्छा होगा। मेरा सर्वश्रेष्ठ स्पैल। यह नकद पुरस्कार ग्राउंड्समैन को जाता है। यह टूर्नामेंट उनके बिना संभव नहीं होता।”

इसके अलावा, ग्राउंडस्टाफ की पूरी टीम, जिसने पूरे मानसून के मौसम के बीच एशिया कप के लिए कोलंबो और पल्लेकेले के मैदानों को मैच के लिए तैयार करने के लिए अथक प्रयास किया, को 50,000 अमेरिकी डॉलर की पुरस्कार राशि से पुरस्कृत किया जाएगा, एशियाई क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष ने कहा जय शाह ने रविवार को इसकी घोषणा की. शाह ने लिखा, “क्रिकेट के गुमनाम नायकों को बड़ा सलाम! एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) और श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) को कोलंबो और कैंडी में समर्पित क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन के लिए 50,000 अमेरिकी डॉलर की सुयोग्य पुरस्कार राशि की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। 50,000 अमेरिकी डॉलर श्रीलंकाई रुपये में लगभग 16 मिलियन होंगे। “उनकी अटूट प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत ने एशिया कप 2023 को एक अविस्मरणीय तमाशा बना दिया। पिच की पूर्णता से लेकर हरे-भरे आउटफील्ड तक, उन्होंने सुनिश्चित किया कि रोमांचक क्रिकेट एक्शन के लिए मंच तैयार किया जाए।”

Leave a comment