Site icon World News

Tamil Actor Vijay Antony’s daughter found dead at home

Vijay Antony

Tamil Actor Vijay Antony’s daughter found dead at home – Police Suspect Suicide

तमिल अभिनेता Vijay Antony की बेटी की मौत से इंडस्ट्री को झटका लगा है जांच चल रही है

19 सितंबर को भारत के प्रसिद्ध अभिनेता और संगीत निर्देशक Vijat Anthony के आवास पर एक दुखद घटना घटी। जैसा कि पुलिस ने रिपोर्ट किया है, कथित तौर पर आत्महत्या से उनकी 16 वर्षीय बेटी का जीवन विनाशकारी अंत हो गया।

मृतक लड़की एंटनी की दो बेटियों में से एक थी। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, वह एक स्थानीय निजी स्कूल में 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थी। उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने इस दुखद और अप्राकृतिक मौत की जांच शुरू कर दी है, मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

एक x यूजर ने दावा किया कि विजय ने आत्महत्या में अपने पिता को खो दिया है। यूजर ने एक वीडियो शेयर किया जहां अभिनेता बता रहे थे कि आत्महत्या कभी भी एक विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए।

संवेदनाएं उमड़ रही हैं

मैं अपने दोस्त और संगीतकार/अभिनेता/निर्देशक विजय एंटनी की बेटी मीरा की आत्महत्या के बारे में सुनकर स्तब्ध रह गया। उन्हें और उनकी पत्नी फातिमा को खोने पर शब्दों से परे गहरा दुख हुआ। प्रभु उन्हें इस त्रासदी को सहने की शक्ति दें।’ आरआईपी मीरा,” ज़ोहो के सीईओ श्रीधर वेम्बू ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया

उनके निधन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, अनुभवी अभिनेता आर सरथकुमार ने कहा, Vijay Antony और फातिमा की बेटी के असामयिक और दुर्भाग्यपूर्ण निधन की खबर कल्पना से परे चौंकाने वाली है। कोई भी सांत्वना और संवेदना विजय एंटनी और फातिमा के चिरस्थायी दुःख की भरपाई नहीं कर सकती।” उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना शोक संदेश पोस्ट करते हुए कहा, “विजय, मुझे उम्मीद है कि भगवान आपके परिवार को इस अथाह क्षति को सहन करने की शक्ति देंगे।” फिल्म निर्माता वेंकट प्रभु ने एक्स पर लिखा, “इस चौंकाने वाली खबर से जाग गया! विजय एंटनी सर और परिवार के प्रति गहरी संवेदना

 

Exit mobile version