Site icon World News

Nawazuddin Siddiqui wife Aalia filed case against His Brother

nawazuddin siddique and wife

Nawazuddin Siddiqui Wife Aalia filed A Case of Molestation Against Nawzuddin siddiqui brother and his Family Members & They Summond by UP Court

यहां एक विशेष POCSO अदालत ने मंगलवार को अभिनेता Nawazuddin siddiqui wife Aalia को नोटिस जारी कर अभिनेता और उनके परिवार के खिलाफ दायर छेड़छाड़ के मामले में 7 अक्टूबर को अदालत में पेश होने को कहा। यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (POCSO) अदालत के न्यायाधीश, रितेश सचदेवा ने Nawazuddin Siddiqui सहित सभी आरोपियों के खिलाफ मामले में पुलिस द्वारा अंतिम रिपोर्ट दायर करने के बाद शिकायतकर्ता आलिया सिद्दीकी को जवाब के लिए पेश होने के लिए कहा है।

Nawazuddin Siddiqui and his Wife Aalia पिछले कुछ समय से अपने तनावपूर्ण रिश्ते के कारण सुर्खियों में हैं। इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में यौन अपराधों से बच्चों की विशेष सुरक्षा (POCSO) अदालत ने Aalia Siddiqui को एक नोटिस जारी किया है, जिसमें बिग बॉस ओटीटी 2 प्रतियोगी को उनके खिलाफ दायर छेड़छाड़ के मामले में 7 अक्टूबर को अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है। अभिनेता और उसका परिवार।
IANS के मुताबिक, पुलिस द्वारा Nawazuddin Siddiqui समेत सभी आरोपियों के खिलाफ मामले में अंतिम रिपोर्ट दायर करने के बाद POCSO अदालत के न्यायाधीश रितेश सचदेवा ने शिकायतकर्ता आलिया को जवाब के लिए अदालत में पेश होने के लिए कहा है.

सरकारी वकील प्रदीप बालियान ने बताया कि पुलिस ने छेड़छाड़ मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत सभी पांच आरोपियों को क्लीन चिट दे दी है. अभियोजन पक्ष के अनुसार, Nawazuddin Siddiqui के भाई Minajuddin ने 2012 में परिवार की एक नाबालिग सदस्य के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी, जबकि अन्य लोगों ने उसका समर्थन किया था।

Aalia द्वारा मुंबई में एक FIR दर्ज की गई थी और बाद में इसे 2020 में यहां बुढ़ाना पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया था। जांच के बाद, पुलिस ने मामले में Nawazuddin, उनकी मां Mehrunnisa, उनके भाइयों Faizuddin, Ayazuddin और Minajuddin को क्लीन चिट दे दी है।

इसी बीच Nawazuddin Siddiqui और Aalia की तलाक की लड़ाई ने सभी का ध्यान खींचा। दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए. उनके दो बच्चे हैं, 12 साल की बेटी शोरा और 7 साल का बेटा यानी। बिग बॉस ओटीटी 2 में अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए आलिया ने नवाजुद्दीन से प्यार होने के बारे में खुलकर बात की। साइरस ब्रोचा के साथ बातचीत के दौरान, Aalia ने खुलासा किया कि उन्हें उनके पीजी से बाहर निकाल दिया गया था और तभी Nawazuddin के भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने उन्हें उनके साथ आने और रहने के लिए कहा था। बाद में, उन्होंने शमास से नवाज की तस्वीरें भेजने को कहा और उन्हें वह आकर्षक लगीं।

उन्होंने आगे कहा कि वह नवाज की आंखों पर मोहित हो गईं और उन्हें सेक्सी लगीं। “उनका भाई तब उनका सहायक था। वह तब एकता नगर में रहते थे। मैं एक पीजी में रह रहा था और मुझे बाहर निकाल दिया गया। इसलिए उनके भाई ने मुझे कुछ दिनों के लिए वहां रहने के लिए कहा। मैं सहज नहीं था। मैंने देखा पहले उसकी तस्वीरें पसंद आईं और उसकी आंखें पसंद आईं। उसकी आंखें बहुत सेक्सी थीं। फिर हम मिले और प्यार हो गया। फिर हम साथ रहने लगे। यही हमारा सफर रहा”, Aalia ने कहा|

Exit mobile version