Site icon World News

BTS के सुगा ने सेना में शामिल होने से पहले अपने आख़िरी लाइव के साथ फैंस को भावनाओं में ले डाला

BTS Suga

BTS के सुगा ने सेना में शामिल होने से पहले अपने आख़िरी लाइव के साथ फैंस को भावनाओं में ले डाला जिन और जे-होप ने ‘शक्ति’ और प्यार भेजा

BTS सदस्य सुगा 22 सितंबर को अनिवार्य सैन्य सेवा के लिए खुद को सूचीबद्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शामिल होने से पहले, उन्होंने प्रशंसकों के साथ ऑनलाइन बातचीत की।

BTS गायक सुगा अपने ऑनलाइन प्रशंसक समुदाय वेवर्स में गए और सेना में शामिल होने से पहले आखिरी बार प्रशंसकों के साथ बातचीत की। उनकी एजेंसी के अनुसार, वह 22 सितंबर को सेवा शुरू करेंगे। शामिल होने से पहले, उन्होंने न केवल अपने प्रशंसकों के साथ योजनाएं साझा कीं, बल्कि उन्हें 2025 तक उनका इंतजार करने के लिए भी कहा। प्रशंसकों के अलावा, सदस्य जे-होप और जिन, जो वर्तमान में सेना में सेवारत हैं, उन्होंने लाइव के दौरान टिप्पणी अनुभाग में एक मधुर आश्चर्य व्यक्त किया

सेना से पहले प्रशंसकों के साथ सुगा की आखिरी बातचीत : सुगा सफेद टी-शर्ट और चेकदार शर्ट में कैजुअल लुक में दिखे। जबकि सैनिकों को आम तौर पर बज़कट की आवश्यकता होती है, सुगा ने छोटे बालों की शुरुआत की। उन्होंने प्रशंसकों से कहा, “नमस्कार, आपको देखकर अच्छा लगा। यह मैं हूं, सुगा। मैंने अपने बाल थोड़े काट लिए हैं।” उन्होंने कहा, “मेरे बाल बहुत छोटे हैं, ठीक है? मैं भी इसका आदी नहीं हो पा रहा हूं। स्टाफ मुझे पहचान नहीं सका।” लपेटने के बाद से सुगा काफी दिनों तक लो प्रोफाइल रहे सियोल में अपने अगस्त डी दौरे के दौरान। तो, वह कहाँ थे? उन्होंने उत्तर दिया कि वह साथी बीटीएस सदस्यों और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

BTS सदस्यों के साथ अपने आखिरी दिन बिताने पर सुगा उन्होंने कहा

“फिर ताएह्युंग का एल्बम आया और मैं उससे ध्यान भटकाना नहीं चाहता था। और मैं सदस्यों के साथ था और अगली बात जो मुझे पता चली, एक महीना बीत गया!” जबकि सुगा 18 महीने के लिए चले जाएंगे, उन्होंने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि उन्होंने अपने प्रशंसकों, उर्फ ​​​​बीटीएस आर्मी, का मनोरंजन करने के लिए पर्याप्त सामग्री फिल्माई है। वह, जो यूट्यूब पर अपने लोकप्रिय ड्रिंकिंग शो सुचविटा के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने कहा, “मैं अब सुचविटा नहीं कर सकता। लेकिन मैंने बहुत कुछ फिल्माया! कृपया इसके लिए तत्पर रहें।” किम ताएह्युंग, उर्फ ​​वी, शो के अंतिम अतिथि थे और उनके साथ हार्दिक बातचीत में शामिल होने वाले अंतिम बीटीएस सदस्य भी थे।

सुगा ने प्रशंसकों से कहा कि वे रोएं नहीं

सुगा ने अपने प्रशंसकों को आंसुओं में डूबा कर लाइव समाप्त कर दिया। उन्होंने उनसे कहा, “अगर मैं कहूं कि (मैं जल्द ही लौटूंगा) तो यह झूठ होगा। तो चलिए 2025 में मिलते हैं।” “रोने की कोई ज़रूरत नहीं है। हमने कहा कि हम 2025 में फिर मिलेंगे, है ना? हमने वादा किया था ना!? 2025. आइए 2025 में एक-दूसरे से मिलें। अलविदा,” उन्होंने हस्ताक्षर करते हुए कहा

सेना से पहले जे-होप और जिन से सुगा तक न केवल उनके प्रशंसकों बल्कि जे-होप और सेओक जिन ने भी उन्हें प्यार और ताकत भेजी। होबी, जिन्होंने हाल ही में सेना से छुट्टी ली है, ने टिप्पणी की, “मैं अपना फोन जमा करने से पहले लाइव देख रहा हूं। बाल तुम पर अच्छे लगते हैं।” जिन ने चिल्लाकर कहा, “अरे जे-होप, मैं सोच रहा था कि जब मैं संदेश भेज रहा था तो वह कहां गया… वह यहां था।” उनकी टिप्पणी ने होबी को झकझोर कर रख दिया।

BTS के सबसे बड़े सदस्य ने ज्ञान के शब्द साझा किए,

“यॉन्गी-या, ताकत रखो! मैं आपकी जय-जयकार कर रहा हूँ।” उन्होंने यह भी कहा, “मैं होबी से तुम्हारे बारे में बात कर रहा था…जाओ और अच्छे से वापस आओ।”

ऑफ़लाइन होने से पहले जे-होप ने टिप्पणी की

“जिन ह्युंग, योन्गी.. ठीक से आराम करो।” जिन ने कहा, “हम हमेशा आपकी जय-जयकार करते हैं… ताकत रखें! लड़ाई करना।” सुगा के लाइव पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने एक्स यानी ट्विटर पर लिखा, “सुगा हम आपका इंतजार करेंगे।” “यह निश्चित रूप से अलग प्रभाव डाल रहा है जब वह कहता है कि रोना नहीं। आइए 2025 में एक-दूसरे से मिलें,” एक और ने जोड़ा। किसी ने ट्वीट भी किया, ”भविष्य ठीक होगा.” बीटीएस में आरएम, जिन, सुगा, जे-होप, जिमिन, वी और जुंगकुक शामिल हैं। सुगा सेना में शामिल होने वाले तीसरे सदस्य हैं और अन्य भी अपनी व्यक्तिगत समयावधि में शामिल होंगे। हालांकि कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन अफवाह है कि बीटीएस नेता आरएम पाइपलाइन में अगले व्यक्ति होंगे।

Exit mobile version